Saturday 11 June 2016

Non veg joke



संता: एक ग्लास दूध देना।
जीतो: ‘ब्रा’ ऊपर करके बोली मुंह लगाकर पी लो।
संता: तेरी इसी हरकत की वजह से मैंने पानी नहीं माँगा।?

Xxxxxxxxxxxxxxx
पप्पू ने पड़ोस की भाभी के पास जाकर पूछा: आपके पास स्टोव की पिन है क्या?
भाभी: स्टोव पे खाना पका रहे हो क्या?
पप्पू: नहीं, सुबह से मुट्ठ मार रहा हूँ, पर गिरता ही नहीं है, लगता है अन्दर कुछ फंसा है।?

Xxxxxxxxxxxxxxxxx
क्लब में डांसर झुकी तो अमेरिकन ने 100 रूपये का नोट उसकी ब्रा में डाला और ब्रिटिश ने 200 डाले।
संता ने ATM कार्ड उसकी ब्रा में घुसाया और 300 निकाल लिए??

Xxxxxxxxx xxxxxxxx
पप्पू: यार कल मेरा एग्जाम है तो मुझे सुबह जल्दी उठा देना।
दोस्त ने तुरंत जवाब दिया, “मेरा लंड पकड़ के सो जा, ये सुबह मुझसे पहले उठ जाता है।”?

Xxxxxxxxxxxxxxx
कस्टमर केयर वाले कहते हैं;
हिंदी के लिए 1 दबाएँ इंग्लिश के लिए 2 दबाएँ;
साला ये तो हिंदी बोलने वाले के साथ नाइंसाफी है!?

Xxxxxxxxxxxxxxx
लड़की: बच्चा 2 दिन से दूध नहीं पी रहा।
डॉक्टर ने महिला की ब्रा में हाथ डाला और काफी देर तक मुआयना करने के बाद बोला,” इनमे दूध ही नहीं है।”
महिला: मैं तो इसकी मौसी हूँ।?

Xxxxxxxxxxxxxxxx
एक बार संता को हिचकी आई और हिचकी के साथ ही पाद निकल गया।
संता बोला,”कमाल है! याद करने वाले ने तो गांड ही फाड़ दी।”?

Xxxxxxxxxxxxxxxxx
संता पप्पू से, “सो जा नहीं तो भूत आ जाएगा?”
पप्पू: पापा आपको तो मम्मी की चूत मारने का बहाना चाहिए, चाहे भूत के नाम से बचे की गांड फट जाए।?

Xxxxxxxxxxxxxxx
सेक्स करते वक्त लड़की को हिचकी आई।
पठान: क्या हुआ मैंने बहुत जोर से डाला क्या?
लड़की: नहीं रे चूतिये, जल्दी कर और भी लोग याद कर रहे हैं।?

Xxxxxxxxxxxxxxxxxx
पिंकी और उसकी 2 सहेलियां क्लास में बातें कर रही थी।
टिंकी: मैंने सर के टेबल पर कंडोम देखा।
रिंकी: मैंने तो उसमें सुराख (छेद) कर दिया था।
पिंकी: ओह, मरवा दिया ना, कुत्ती।?

Xxxxxxxxxxxxxxxx
बाबा रामदेव: आज की औरतें इतने कम कपड़े पहनती हैं कि उनकी ब्रा, टाँगे, पीठ पूरे का पूरा बदन दिखता है!

संता की आवाज आई, बाबा जी योगा कराओ सुबह-सुबह खड़ा मत कराओ! ?

Subscribe

loading...

Ad