Friday 15 April 2016

क्या यही प्यार है!!

Awww मेला बाबू क्या कल ला था… मेले बाबू ने खाना खाया.. कैसा है मेला शोना… आजकल ये बहुत सुन ने मिलता है और पढ़ने भी मिलता है…;) सोशल साइट्स पर शेरो शायरी, एक दूसरे को pamper करना, छेड़ना, रूठना ,मनाना सब दिखता आजकल। पता चलता दुनिया में प्यार मोहब्बत बचा है अब भी।। सोचती हूँ अगर ये लव बर्ड्स नही होते तो मेरा तो प्यार पर से भरोसा ही उठ जाता.. 😜 कहाँ बचा है प्यार आजकल वैसे जैसे हुआ करता था.. याद है जब हम स्कूल में थे और किसी को मन ही मन पसंद करते थे उसको देखने के लिए बेचैन रहते थे और अगर वो कभी नही आता या आती थी तो पूरा दिन मन नही लगता था क्लास में।।😐 कभी बात हो जाती थी उस से किसी बहाने से तो बस जैसे दिन ही बन जाता था 😍 और अगर दोस्ती हो जाती तो जैसे जीवन सफल हो जाता था😂 लेकिन कोशिश यही रहती थी की कहीं किसी को पता ना चल जाए।। पर आजकल तो जैसे जब तक सबको पता नही चले प्यार अधूरा ही रह जायेगा। 😋 सबको पता होना चाहिए की हमारे बीच कुछ चल रहा है , हम साथ में। लंच, डिनर करते हैं मूवी भी जाते हैं अगर ये सबको नही पता होगा तो काहे का प्यार..😁 दुनिया को पता होना चाहिए की मैं प्यार में हूँ अब मेरी लड़ाई हो गयी है उनसे, अब मैं गुस्सा हूँ, अब वो मना रहा है मुझे:) और अब मैं मान गयी।। ये सब अगर मेरे और उस के बीच ही रहा तो क्या फायदा.. जब तक इन सब बातों पर सौ पचास लाइक्स और 20-25 कमेंट्स नही आते मैं नही मान ने वाली.. सुना तुमने।। 😋😂😁:mrgreen:
प्यार की तो परिभाषा ही बदल गयी जो पहले लोगो से बचा कर और आँखों आँखों में हुआ करता था वो अब लोगो को जता कर खुलेआम गले में हाथ डालकर होता है।। पर मैं तो इसी बात से खुश हूँ की जैसा भी है प्यार तो है ना।।।
-----------------------------
From AnapSnap.Com

Subscribe

loading...

Ad