Friday 15 April 2016

कराँची के आतंक निरोधक कोर्ट के मासूम जज ने पूछा ग्रेनेड कैसे फटता है? जबाब था – ऐसे

मामला कराँची का है.. जब वहाँ के आतंक निरोधक कोर्ट में जज से पुलिस से पूछा की की हैंड ग्रेनेड कैसे फटता है? और पुलिस ने ग्रेनेड का पिन निकाल कर दिखाया की ऐसे फटता है. और उसके बाद वाकई में ग्रेनेड फट पड़ा. जिसमे कई लोग घायल हो गये.
पाकिस्तान में आतंक निरोधक कोर्ट में जो जज साहब है, वो इतने मासूम हैं की उन्हें पता ही नहीं था की अगर पिन निकाल दिया जाय तो ग्रेनेड फट पड़ेगा. अरे भाई साब इतना तो हमारे देश का बच्चा बच्चा भी जानता है, फिल्मों में देख कर. की सरहद पार से जो आतंकवादी आते हैं जो कैसे ग्रेनेड फोड़ते हैं. अरे साहब आप भी हिंदी फिल्म देखना शुरू कर दीजिये. या आपने यहाँ फिल्मे नहीं बनती क्या जिसमे ग्रेनेड फेंका वेंका जाता हो? वैसे आपके यहाँ से तो असली वाले ग्रेनेड फेंके जाते हैं ना तो फिल्मों में नकली ग्रेनेड फेंकते देख कर उतना मज़ा नहीं आता होगा?
वो तो शुक्र है की पाकिस्तान अपने हथियार चाइना से खरीदता है, अन्यथा कोर्ट में जो ग्रेनेड फटा था अगर चाइना का माल नहीं होता तो अपने साथ साथ कई लोगो को ले जाता . चाइना माल को भले ही कई लोग कोसते हो या मजाक उड़ाते हो, मगर इस हादसे में जिनकी जान बच गयी है, जो तो चाइना माल को धन्यबाद ही दे रहे होंगे. चाइना माल जिंदाबाद के नारे लगा रहे होंगे.
हम तो ये सोंच रहे हैं की ग्रेनेड कैसे फटता है की जगह जज साहब के सामने दुसरे केस आते तो वो कैसे फैसला सुनाते, क्या वो अपनी जिज्ञासा को शांत करने के लिए ऐसे और भी सवाल करते? तलाक का केस आने पर, पूछते तलाक कैसे होता है? पुलिस वाले भाई साब बताते, तलाक-तलाक-तलाक, ऐसे होता है तलाक. ऐसे होता है बताने के चक्कर में पुलिस वाले का वैसे ही तलाक हो जाता, जज साहब को फैसला सुनाने का भी मौका नहीं मिलता. बलात्कार का केस आने पर, बलात्कार कैसे होता है? ये भी पूछ सकते हैं पाकिस्तान के जज😉.
पाकिस्तान है, वहाँ कुछ भी हो सकता है. सब ऊपरवाले के भरोसे तो चल रहा है.


Sabhar: AnapSnap.com

Subscribe

loading...

Ad