Wednesday 31 May 2017

मोदी रॉक लालू शॉक

एक बार मोदी जी और लालू जी एक दुकान
पर गए।
वहां से लालूजी ने 3 चॉकलेट चुरा लीं।
जब दोनों बाहर निकले,
तो लालू जी मोदी जी से बोला:
देख, मैं कितना चालाक हूं!
मैंने दुकान से 3 चॉकलेट चुरा कर अपनी
जेब में डाल लीं और किसी को पता भी नहीं
चला।
मोदी जी बोले: मैं तुम्हें इससे भी बढ़िया
चीज़ करके दिखा सकता हूं।
फिर दोनों वापस दुकान में गए…
मोदी जी दुकानदार से बोले:
मैं तुम्हें एक जादू दिखाना चाहता हूं।
दुकानदार: दिखाइये
मोदी जी : मुझे एक चॉकलेट दो।
दुकानदार ने चॉकलेट दी और वह उसे खा
गये।
फिर उन्होने दोबारा एक चॉकलेट मांगी।
दुकानदार ने दूसरी चॉकलेट, वह उसे भी
खा गये।
अब मोदी जी ने दुकानदार से
तीसरी चॉकलेट मांगी और वह भी खा ली।
दुकानदार ने पूछा: इसमें जादू कहां है? . . .
मोदी: अब तुम लालू जी की जेब देखो,
तुम्हें तुम्हारी तीनों चॉकलेट वापस मिल
जाएंगी।
मोदी रॉक लालू शॉक :-O

Subscribe

loading...

Ad