Friday 22 January 2016

Jhagda pati patni ka पति-पत्नी

हम पति-पत्नी के बीच हर समय झगड़ा क्यों होता रहता है, मुझे तो समझ नहीं आता।
यदि आप समझ जाएं तो मुझे भी समझाइयेगा।
😀😀😀😀😃😃😃😃😃
किस्सा नं. (1)
मैं TV पर फिल्म देख रहा था। 
बाजार से लौटी मेरी पत्नी ने पूछा- "क्या देख रहे हो...???"
"TV पर पड़ी हुई धूल" मैंने उत्तर दिया।
बस तुरंत झगड़ा शुरू हो गया
😀😀😀😀😀😀😀😝😝😝
किस्सा नंबर (2)
मेरी पत्नी ने कहा-
"आज महंगी चीजें बिकने वाली किसी जगह पर ले चलो।"
मैं उसे पेट्रोल-पम्प पर ले गया
और झगड़ा शुरू हो गया।
😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃
किस्सा नंबर (3)
सर्राफा-बाजार से गुजरते हुए मेरी पत्नी ने कहा- "मेरा गले के लिए कुछ दिला दो।"
मैंने तुरंत एक केमिस्ट से स्ट्रेपसिल्स का पत्ता लेकर दे दिया
और हमारा झगड़ा शुरू हो गया।
😀😀😀😀😝😝😝😝😝😝
किस्सा नंबर (4)
एक दिन कार से कहीं घूमने के लिए जाते हुए मेरी पत्नी बोली-
"आज कहीं ऐसी जगह ले चलो जहां मैं बहुत समय से ना गई होउं।"
मैं उसे अपनी मां के घर ले गया
और उसका मेरा झगड़ा शुरू हो गया।
😀😀😀😀😀😀😀😀😀😀
किस्सा नंबर(5)
एक दिन पत्नी बोली- "सामने वाले शर्मा जी ऑफिस से आते ही मिसेज शर्मा को गले लगते हैं, आप ऐसा क्यों नहीं करते...???"
"कर तो दूं.. मगर मिसेज शर्मा यदि बुरा मान गयी तो...!!
फिर झगड़ा"..!
अब आप ही बताओ क्या करूँ
😕😣😳😨😩😭😃😃😃
तो बस ये ही कह सकता हूँ की.....
: ये शादी नहीं आसान ,
बस इतना समझ लीजिए ;
हरी मिर्च की टॉफी है ,
और चूस कर खानी है |

Subscribe

loading...

Ad