Monday 16 January 2017

Hindi JOkes - शौचालय के बाद धोना जरूरी हे

Image result for मोदी शौचालय


सोचिए......
अगर मोदी कहे के
शौचालय जाने के बाद
हाथ साबुन से धोना जरूरी हे

*तो नेता इसके बारे में क्या कहेंगे😁

केजरीवाल-
मोदी जी ने
साबुन कम्पनीयों से पैसा लिया हे

राहुल गाँधी-
मोदीजी
गरीबो का साबुन खर्च करवाना चाहते हे

ओवैसी-
मै हाथ साबुन से नहीं धोऊगा
संविधान में कहीं नहीं लिखा है मेरे
गर्दन पर चाकू भी रखोगे तब भी नहीं

मायावती-
दलितों को आरक्षण मिलना चाहिए
केवल हफ्ते में
एक बार हाथ साबुन से धोने का

कपिल सिब्बल-
शौचालय मेरा
शौच मेरी हाथ मेरा मैं क्यों धोऊँ

मुलायम-
मेरे होते हुए U.P.
वालों को हाथ धोने की जरूरत नहीं हे

गिरीराज-
जो साबुन से हाथ
नहीं धोना चाहते वह पाकिस्तान चले जाये

और
मुकेश अंबानी-
"स्वस्थ राष्ट्र के स्नान की शुरुआत
जिओ साबुन के साथ ।"
'एक साबुन पर 500 mb 4जी डाटा फ्री।'

Subscribe

loading...

Ad