Tuesday 27 June 2017

केजरीवाल* : जनता पाकिस्तान के साथ है, फिर भारत ये मैच कैसे जीत सकता है.

*केजरीवाल* : जनता पाकिस्तान के साथ है, फिर भारत ये मैच कैसे जीत सकता है....मोदी जी ने स्कोरबोर्ड से छेड़छाड़ करवाई है जी....जब 40 ओवर में 213 रन बनते हैं,10 ओवर में 53 के हिसाब से,तो अंतिम 8 ओवर में इन्होंने 100 से ज्यादा रन कैसे बना लिए इसकी जाँच होनी चाहिये...मोदी जी देश की आँखों में धूल झोंक रहे हैं।

*सौरभ भारद्वाज* : मैंने विदेशों में काफी कार्य किया है...मैं जानता हूँ कि स्कोरबोर्ड कैसे हैक किया जाता है...मैं केवल 90 सेकंड में मैं स्कोरबोर्ड हैक कर सकता हूँ....मैं चुनौती देता हूँ, केवल 90 सेकंड मुझे दे दो फिर देखना केवल पाकिस्तान ही जीतेगा।

*मायावती* : मोदी जी मनुवाद को बढ़ावा दे रहे हैं...वो दूसरों को आगे बढ़ने देना नही चाहते...उनके राज में मुस्लिमों पर अत्याचार बढ़ा है...हमारी संवेदनायें पाकिस्तान के साथ है।

*राहुल गाँधी* : मोदी जी केवल एक विचारधारा सब पर थोपना चाहते हैं...इसलिये उन्होंने पहले तो पाकिस्तानियों को खूब मारा और फिर जब उनकी बल्लेबाजी आयी, तो जल्दी आउट कर दिया...ये उनकी आवाज दबाने की कोशिश है...उन्हें भी हक है चौके छक्के मारने का...उन्हें भी हक था कि वो पुरे 48 ओवर्स बल्लेबाजी करते...इस तरह आप उन्हें नही हरा सकते...आप उनका हक छीन रहे हो...हम उनके हक के लिए हमेशा लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे...हम मोदी जी से डरने वाले नही हैं।

*के सी त्यागी* : देखिये, क्रिकेट एक सेक्युलर खेल है और यही इसकी खूबसूरती है...आप इस तरह किसी को नही हरा सकते...मैं मानता हूँ कि अंतिम के ओवरों में कोहली को ज्यादा आक्रामक नही होना चाहिए था, और पंड्या ने जो लगातार तीन छक्के मारे मैं उससे बिल्कुल भी सहमत नही हूँ...ऐसा नही होना चाहिये था...यह घटना दुखद घटना है...मैं इसकी निंदा करता हूँ।

*मुलायम सिंह यादव* : पाकिस्तान को जिताने के लिये अगर मुझे कई खिलाड़ियों के टिकट काटने पड़ते तो भी मैं पीछे नही हटता।

*लालू यादव* : हॉप बुड़बक, ई कौनो अपने से जीता है...मोदिया जितवाया है सबके...ई सब संघी विचारधारा के लोग भारत के लिए खतरा है...बताईये त, अपना बेरी चार बार पानी गिरवाये, सुस्ता सुस्ता के बैटिंग किए....अउ जब पाकिस्तान का बारी आया तो धूप निकलवा दिये...एतना गर्मी में कौन खेले पायेगा...अब देखियेगा, हम सब ऊपरे वाला मिल के ई सब संघी लोग के कैसे आउट करेंगे....जाइये रहे हैं दिल्ली...।।

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad