Friday 30 June 2017

Hindi jokes - पडोसी का कत्ल किसने किया

जज​ :- पडोसी का कत्ल किसने किया ?
​आरोपी​ :- मैने किया ।
​जज​ :- लाश कहा है ?
​आरोपी​ :- लाश मैने जला दी ।
​जज​ :- वह जगह दिखाओ जहा लाश जलायी थी ?
​आरोपी​ :- मैने सारी जमीन खोद दी।
​जज​ :- खोदी हुई मिट्टी कहा है ?
​आरोपी​ :- उसकी मैने ईटे बना दी ।
​जज​ :- वो ईटे कहा है ?
​आरोपी​ :- मैने उससे मकान बना लिया ।
​जज​ :- वो मकान कहा है ?
​आरोपी​ :- भूकम्प से गिर गया ।
​जज​ :- तो मलबा कहा है ?
​आरोपी​ :- वो मैने बेच दिया ।
​जज​ :- किसको बेचा ?
​आरोपी​ :- पड़ोसी को ।
​जज​ :- पड़ोसी को बुलाओ ।
​आरोपी​ :- वो तो मर गया ।
​जज​ :- किसने मारा ?
​आरोपी​ :- मैने मारा ।
​जज​ :- तो लाश कहा है ?
​आरोपी​ :- लाश मैने जला दी ।
​जज​ :- अब्बे ऊल्लु के पट्ठे, तुने मर्डर किया है या सर्जिकल स्ट्राईक कि है ।।।
हत्या को कुबूल भी किये जा रहा है और कोई सबुत भी नही दे रहा ।।।।।

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad