Friday 30 June 2017

एक लाइक प्यारी मम्मी के लिये प्लीज़

मैंने माँ से कहा..
तेरे लिए मेरी क्या क़ीमत है। 
😄
माँ बोली..बेटा तू लाखो मै नहीं करोड़ो मै है।😍
.
मै बोला माँ से .....करोड़ मे से 1.5 लाख रु दे दे bullet लेर्नी है ...😜
दे थप्पड़..दे थप्पड़ ..दे थप्पड़।
.
.
.
अगले दिन फिर.....
.
: मां - बेटा, तुम तो पढ़ने में बड़े होशियार हो फिर ट्यूशन वाले को रखने की क्या जरूरत है?
.
बेटा- मां, तुम भी तो घर का काम करने में होशियार हो फिर काम वाली बाई को रखने की क्या जरूरत...
.
फिर क्या ...
दे चप्पल दे चप्पल
😄😄😄😘
.
.
.
.
अगले दिन फिर ....
.
बेटा -,"माँ मुझे 100 रुपए चाहिए थोडा काम है।
.
माँ,"क्यों?अभी परसो ही तो दिए थे।पहले उसका हिसाब दो।
.
लड़का,"माँ अगर हिसाब ही होना है तो उसका भी हो जाऐ जब बचपन में रिश्तेदार दे जाते थे और आप रख लेते थे।
.
माँ-दे चप्पल दे चप्पल,,,,😁😁😁
.
.
.
अगले दिन ...
.
माँ: बेटा क्या कर रहा है?
बेटा: पढ़ रहा हूँ!
माँ: अरे वाह! क्या पढ़ रहा है?
.
बेटा: आप की होने वाली बहू के मेसेज*
.
*140 किमी/घण्टा की रफ़्तार से उड़ता हुआ चप्पल कनपटी पर लगा
😝😝
.
अगले दिन ....
.
- मेरे लाल, तेरी आँखों में क्यों नमी है..?
.
बेटा :- मेरी माँ, तेरे घर में बहू की कमी है...😁
.
*दे चप्पल, दे चप्पल*😂
.
एक लाइक प्यारी मम्मी के लिये प्लीज़ 👍

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad