Wednesday 14 June 2017

आत्मघाती हमलावर, ISIS कस्टमर केयर संवाद

आत्मघाती हमलावर, ISIS कस्टमर केयर संवाद :-
जिहादी- 786 नंबर डायल करता है, "अस्सलाम वालैकुम, ISIS की जिहादी दुनिया में आपका स्वागत है। उर्दू में सुनने के लिए 1 दबाएं, अरबी में सुनने के लिए 2 दबाएं, अंग्रेजी में सुनने के लिए 3 दबाएं, हिंदी के लिए 4 दबाएं।
जिहादी ने जल्दी से 4 दबाया- अस्सलाम वालैकुम, आपके हिंदी चुनने से हमे आपकी लोकेशन हिंदुस्तान में होने की मिली है, जारी रखने के लिए 1 दबाएं, पिछले मेनू के लिए 2 दबाएं
जिहादी ने जल्दी से 1 दबाया- आयतें सुनने के लिए 1 दबाएं, हदीस सुनने के लिए 2 दबाएं, शरीया कानून के लिए 3 दबाएं, बम फोड़ने के लिए 4 दबाएं, खुद को उड़ाने के लिए 5 दबाएं, हमारे आतंक स्पेशलिस्ट एजेंट से बात करने के लिए 6 दबाये, पिछले मेनू में वापस जाने के लिए 7 दबाये।
जिहादी ने झट से 6 दबाया- "अस्सलाम वालैकुम, बरकातुल रहमान-ए-रहीम भाईजान, बताएं यह अल्लाह का नेक बन्दा आपकी क्या मदद कर सकता है??"
जिहादी- "जी भाईजान यह जानना था की जो बम मुझे पहनाकर आपने भेजा है, उसे कैसे फोड़ना है? कौनसा बटन दबाना है?"
एजेंट- "अमा मियां, ज़हमत करने की जरूरत नहीं है, हमारे बम वौइस् कण्ट्रोल तकनीक से लैस होते हैं, उसको फोड़ने के लिए आपको एक कोड वर्ड बोलना होता है, और बम फट जाता है, हमारे पहले के बम वाले पकड़े गए, इसलिए हमने वौइस् कण्ट्रोल अपडेट डाल दिया है।"
जिहादी- "हाँ तो कोड वर्ड बताएं भाईजान?"
एजेंट- "अल्लाह हु अकबर, इसको बोलते ही अब जब चाहे, जहाँ चाहे, बम फोड़ने का और और खुद को उड़ाने का मजा ले सकते हैं।"
जिहादी- "इंशाल्लाह भाईजान" और धमाका हो गया 😲
एजेंट- गुस्ताफी माफ़ भाईजान, कुछ लोग डरपोक होते हैं, इसलिए हम उन्हें असली कोड तब तक नहीं बताते जब तक हमे यकीन न हो, कोड "इंशाल्लाह" था। अल्लाह आपको जन्नत अता फरमाए, अल्लाह आपके घर परिवार वालों को खुश रखे, अल्लाह आपके बच्चों को ख्याल रखे।"
जिहादी (जन्नत से)- यहाँ तो जनाब कुछ भी नहीं है... पप्पू बना दिया 

Subscribe

loading...

Ad