Friday 26 May 2017

शिलाजीत, मूसली और जापानी तेल के विज्ञापनों

मोनू पंडित 
गलती तो उसकी नही मेरी ही थी...यारो...
वो 'पप्पी' मांगती रही और मैं कुत्ते का बच्चा ढुंढता रहा....मोनू आशिक
😀😀
अगर एंटी रोमियो स्कवाड पहले बनाया गया होता , 
तो मिथुन की बहनों की इज्जत बच जाती
( शक्ति कपूर )
😂
आपमें से किसी को....
मुझसे कोई...
शिकायत हो....
तो एक पर्ची में....
लिखकर......
वहां डाल लें जहां नही डाल सकते है...सब समझ गये होगें..... 
😂😂😂😂
बारहवी के बाद B.A. करना उतना ही जरूरी है,जितना मरने के बाद तेरहवीं करना।
होता कुछ नहीं, बस आत्मा को शांति मिल जाती है......
😜😜😜😜😜
ज़िन्दगी ये चाहती है कि ख़ुदकुशी कर लूँ,
पर इस इन्तज़ार में हूँ कि एक बार पहले लड़की पट जाए....
😜😜😜😜
किसे जाकर सुनाये 
माजरा अपनी तबाही का..
की हम एक लड़की की खातिर
सारी दुनिया को भुला बैठे...
😝😝😝😜😝
भारत में ये बड़ी समस्या है ...खुद की लुगाई की एक फोटु नहीं और..औरों की लुगाईयों की फोटुओं से 16 gb कार्ड फुल

--------------- मोनू ---------------
नहाते समय पेशाब क्यों आता है..? 
ये काहे न बता पाये न्यूटन हराम के टने?
-------------- मोनू --------------
( मेरी सहेली...मेगजीन का प्रश्न )
प्रश्न :- मै कुंवारी हूँ, और मैं गर्भवती हो गई हूँ, घरवालों को कैसे बताऊँ कुछ समझ नहीं आ रहा है...कृपया उचित मार्गदर्शन करें..!

बेस्ट उत्तर मोनू का :- 
जब तुम अपने क्वारे यार से मिलने गईं थी तब हमसे भी पूछा था क्या एक बार....और सब खोल सकती हो तो मूंह कहे नाहीं खोल रही घर बालों के सामने...

========== मोनू ===========
अगर आप........

सिगरेट बीड़ी नही पीते.....?

शराब नही पीते.....?

लड़की नहीं पटाते.....?

तो हमारी वेबसाईट पर logon करें....
पैदा ही क्युँ हुआ हरामखोर.com. पर..

😂😂😂😜😜😜
इस बात का गम हमेसा रहेगा की हम शादी नहीं कर पाये उससे......
पर इस ख्याल से दिल बहला लेता हुं कि..
उसकी शादी में भी 3 प्लेट गुलाब जामुन खा कर आये थे....और तोड़ दे हमारो दिल
😂😂😂
दुनिया का सबसे ख़तरनाक virus तो वही कहलाया जायेगा जो सेट मैक्स के system से सूर्यवंशम को delete कर दें
😜😜😜😂😂😂
मुझे लगता है मैं ज्यादा दिन नहीं जिऊँगा,
ऐ दोस्त....क्यूँकि....
करवा चौथ का व्रत रखने वाली मिल ही नही रही हैं...
😂😂
डाक्टर नर्स से: तुम इंजेक्शन देखते ही इतना क्यो चिल्लाती हो...?
नर्स: तो क्या करु मुझे डर लगता है!
डाक्टर: तो तुम उस दिन कितना चिल्लाओगी.....?
नर्स: किस दिन डाक्टर...?
डाक्टर: तुम रहने दो,पढने वाला सब समझ गया है!
😜😋😌😂😅😆😘😝😛😋
बीवी -आप सलीम की बीवी के जनाज़े में नहीं गए....
सरदार - किस मुँह से जाऊँ तीसरी बार बीवी के जनाज़े में बुला रहा है और मैं उसे एक बार नहीं बुला सका.....
😆😆😆
संता को फांसी की सजा सुनाई गयी 
जज ने पूछा- कोई आखिरी ख्वाहिश...?
संता –हमारी जगह तुम लटक
जाओ।।
😜😜😝😝😜
शिलाजीत, मूसली और जापानी तेल के विज्ञापनों से भरे पेपर को देख कर ऐसा लगता हैं कि .....
देश कि असली समस्या रोज़गार और भ्रष्टाचार नही.....बल्कि टेढापन, पतलापन, छोटापन और शिघ्रपतन हैं.......
😜😜 मोनू पंडित 😜😜

Subscribe

loading...

Ad