Wednesday 31 May 2017

Hindi jokes, funny jokes, whatsapp jokes, comedy jokes खुशखबरी.....

खुशखबरी.....

दो दिन पहले हाई कोर्ट ने ये स्पष्ट कर दिया है क़ि…..
अगर पति परमेश्वर है...तो….
बॉय फ्रैंड भी छोटा मोटा भैरो बाबा माना जायेगा और उसको पती द्वारा सम्मान भी दिया जायेगा......
( न्यूज रिपोर्टर...मोनू )

एक लड़का बस में लड़की को बहुत देर से घूर रहा था .....
लड़की :- तुम्हारी बहन नहीं है क्या..?
लड़का :- है इसीलिए तो देख रहा हूँ 
लड़की :- क्यों ? 
लड़का :- मेरी बहन को भाभी चाहिए..!
😝 😜 😂 
जो लड़के एग्जाम से ठीक एक दिन पहले किताब उठाते हैँ और फिर भी पास हो जाते है असली में भारत रत्न के हकदार वही हैँ
😜 😂 😂 😂
पत्नी ने फोन किया खाना रेस्टोरेंट से लाओगे,
या.....घर आकर बनाओगे...? 
शास्त्रों में इसे ही धर्मसंकट कहा गया है..
😊
आज कल शादी में खाना खाते वक्त जब दुसरी- तिसरी बार गुलाब जामुन मांगो तो परोसने वाला ऐसे देखता है जैसे उसकी बेटी ही माँगी हो। 😜😜😜😜
शादी से पहले लड़के ने लड़की से वादा किया था मैं तुझे चाँद तारे से झोली भर दूँगा ।
लड़की ने शादी कर ली एक बच्चा हो गया....
नाम रख दिया ताराचंद...और फिर भर गई झोली.....
प्राण जाये पर वचन न जाये

😂😂😜😜
लड़की वाले:- लड़का शराब पीता है...?
लड़के वाले- जी बिलकुल पीता है और रोज़ पीता है...
लड़की वाले:- इसका मतलब अच्छा कमाता है....
हमारी तरफ से ये रिश्ता पक्का...
रिश्ता वही.........सोच नई
😜😜😜😜😜
मुझे शराब की बोतल का स्वभाव पसन्द आता है
जो खुद 'खाली' होकर दूसरो को 'फुल' कर देती है!
इसी को निस्वार्थ सेवा कहते हैं...!!
( स्वामी बोतला नन्द जी कलम से..)
😃😃......😅😅
टीचर : सभी लड़कियो को.. बहन मानो !
विद्यार्थी : मैं तो नहीं मानूंगा !
टीचर : क्यों.....?
विद्यार्थी : इतना भात कौन भरेगा आपका बाप....?

😂😂😂😂
लड़का - देखो मैं तुम्हारी जुल्फों के लिए क्या
लाया हूँ....?
लड़की (खुश हो के ) ओ मेरे जानू स्वीटू,आई लव यू मुझे भी दिखाओ क्या लाये हो...?
लड़का :- उस्तरा आज तुझे टकली करूँगा बंदरिया, मेरे भी जुंए कर दिऐ तूने कमीनी..

Subscribe

loading...

Ad