Wednesday 31 May 2017

Good afternoon

लड़की - "क्यो रो रहे हो ?" 
लड़का - "मैने आज तक किसी लड़की को किस नही किया" |
लड़की - रो मत ! मुझे किस कर ले ! 
किस करने के बाद,
लड़की - "अब इतना हँस क्यो रहे हो ?" 
लड़का - "मैने ऐसे ही रो- रोके सारे मोहल्ले की लड़कियों को किस किया हैं" |
😅😅😅😅😅😅😅😅


++++++++++++++++++++++++++++++++++++++

आज मेरी बीबी की अति सुन्दर सहेली हमारे घर आई थी।मैं भी वहीं बैठा उसे देखता रहा।
कुछ देर बाद प्रेशर कुकर की 12 सीटियां बज चुकने पर मैं ने पत्नी से कहा
"किचन मे देखो दाल जल जाएगी।"
"जल जाने दो; पर तुम्हारी दाल नहीं गलने दूंगी।"

++++++++++++++++++++++++++++

इंगलिश की क्लास में गोलू लेट पहुंचा.
इंगलिश टीचर: गोलू...
व्हाय आर यू सो लेट ? 😒😒
..
गोलू : सर वो ना 😷😷
..
टीचर: गोलू..स्पीक इन इंग़लिश !! 😠😠
..
गोलू: सर माय कार वाज फसिंग
इन कीचड़, नो हिलिंग नो डुलिंग,
ओनली पो..पो..पा..पा..करिंग" !!!
😜😜😜😝😂😂++++++++

+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++

Hii friends...

"Good afternoon"

*kuchh Boys ki thinking*

Arj kiya hai..

Tujhe paane k liye kuchh v kr sakta hun...

Tere pyaar me ji aur mr sakta hun..

Fir v tu nhi mili to koi gm nhi..

Ye formula dusari aur fir tisari pe v try kr sakta hun..

😂
+++++++++++++++++++++++++


+++++
+++


Subscribe

loading...

Ad