Wednesday 31 May 2017

Non veg jokes, hindi jokes, funny jokes, whatsapp jokes, comedy jokes - बस एक बार मेरे से सेक्स करवा ले, बहुत खर्चा हुआ है तुझे घुमाने फिराने में

Non Veg jokes

एक लड़की की शादी तय हो गयी।

उसका एक लड़के से पहले से अफेयर था। उसका प्रेमी बोला---" तुझे शादी करनी है तो कर ले, मुझे कोइ प्राब्लम नहीं है। लेकिन बस एक बार मेरे से सेक्स करवा ले, बहुत खर्चा हुआ है तुझे घुमाने फिराने में। "

लड़की मान गयी और सेक्स का दिन और समय निश्चित हो गया।
सेक्स के जस्ट पहले लड़के को याद आया कि वो कंडोम लाना तो भूल ही गया।
उसने पोलीथीन की थैली लगाकर सेक्स किया। सेक्स के बाद पता चला कि पोलिथीन की थैली तो लड़की के अन्दर ही रह गयी है।

फाइनली लड़की की शादी हुई।

सुहागरात को जैसे ही पति ने अन्दर डाला और दो चार झटके दिए तो पोलिथीन की थैली बाहर आ गयी।
लड़की डर गयी।

फिर भी हिम्मत करके बोली---" देखते क्या हो जी ? तुम्हे नहीं पता, पहली बार सेक्स करते वक्त लड़की के अन्दर से ऐंसी ही झिल्ली फट कर बाहर आती है। "

पति ने झिल्ली को देखा फिर लड़की की तरफ देखा।

लड़की---" मेरा विश्वास करो जी। मैं सच कह रही हूँ। ऐंसा होता है। आप क्या सोच रहे हो ??? "

पति---" वो सब तो ठीक है। लेकिन बहनचोद मैं ये सोच रहा हूँ कि, इस पर.........................

' जोधपुर मिषठान भंडार' क्यूँ लिखा हुआ है...?????

Subscribe

loading...

Ad