Wednesday 10 May 2017

Hindi Jokes - अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या?

जब अमेरिका में लाइट जाती है तो वे पावर ऑफिस में फोन करते हैं।😁
.
जब जापान में लाइट जाती है तो फ्यूज चेक करते हैं।😯😁
.
और जब अपने भारत में लाइट जाती है तो...
?
?
?
सबसे पहले बाहर निकलकर देखते 
.
.
सबकी गई है न..😊फिर राहत की सांस लेते हैं


-----------------------  


मास्टर की शादी हुई....
पत्नी के पास आया... घूँघट उठाया और
बोला...
१. पहले तू अपना नाम बता.
२. फिर अपने पिता जी का नाम बता.
३. कितना पढ़ी है, ये बता.
४. अपने भाई बहनों के नाम बता.
५. तूने कौन-कौन सी फ़िल्में किन-किन
लोगां के साथ देखीं, ये बता.
६. खाने में क्या-क्या बना लेती है ये
बता....
७- तेरी जन्मतिथि क्या है...
..
इतने सवाल सुनकर पत्नी सकुचाई... तो
मास्टर को दया आई...
बोला....डर मत....
.
.
.
किन्हीं "चार" प्रश्ना के उत्तर दे.....
लेकिन "पाँचवा" प्रश्न अनिवार्य है.....
😄 😄 😃 😃 😂 😂


---------------------------------


डॉक्टर 👨🏻(पागल👱🏽 से) : तुम पागल कैसे हुए?

पागल👱🏽 : मैंने एक विधवा👰🏻 से शादी की!

उसकी जवान बेटी🙋🏻 से मेरे बाप👴🏼 ने शादी की!

तो मेरी वो बेटी🙋🏻 मेरी ही मां🙎🏻 बन गई!

कल उनके🙎🏻👴🏼 घर🏡 बेटी👶🏻 हुई!

तो वह👶🏻 मेरी बहन👶🏻 हुई!

मगर मैं उसकी👶🏻 नानी👰🏻 का शौहर👱🏽 था!

इसलिए वह👶🏻 मेरी👱🏽 नवासी👶🏻 भी हुई।

इसी तरह मेरा👱🏽 बेटा👦🏼 अपनी दादी👰🏻 का भाई👦🏼 बन गया!

और मैं 👱🏽 अपने बेटा👦🏼 का भांजा👱🏽बन गया।

और मेरा👱🏽 बाप👴🏼 मेरा दामाद👴🏼 बन गया!

और मेरा बेटा👦🏼 अपने दादा👴🏼 का साला👦🏼 बन गया और…

डॉक्टर👨🏻 : अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या?

-------------------------------








Subscribe

loading...

Ad