Monday 10 July 2017

Funny Story - Psychological plus physical treatment


जानवरों के डॉक्टर के पास एक महीला आई जिनके साथ एक विदेशी कुत्ता था।

कहने लगी....
"मेरे कुत्ते के साथ अजीबो गरीब समस्या हो गई है।
मेरा कुत्ता बड़ा हठी हो गया है.....
इसे अपने पास बुलाती हूँ तो ये दूर भाग जाता है। कृपया कुछ करें..

डॉक्टर ने कुत्ते को ग़ौर से देखा। पन्द्रह मिनट examin करने के बाद मैं ने कहा..
ये कुत्ता एक रात के लिए मेरे पास छोड़ दें। मैं इसका निरीक्षण कर के इलाज करूँ गा।

उसने बेदिली से हामी भर ली।
सब चले गए.....
डॉक्टर ने अपने सहायक को आवाज़ दी। और कहा कि इसे भैंसों के साथ बांध दो और हर आधे घंटे पर इसे केवल पानी देना और इसको चमड़े के भिगोये हुए जूते से पटक के मारना।

डॉक्टर का सहायक भी जट् आदमी था। रात भर कुत्ते को भिगोये गए जूते का ट्रीटमेंट देता रहा।

दूसरे दिन लेडी आ धमकी
डॉक्टर का सहायक कुत्ते को ले आया_____
ज्यों ही कुत्ता कमरे मे आया..छलांग लगा के madam की गोद मे आ बैठा, लगा दुम हिलाने, मुंह चाटने_______!!!!

Madam कहने लगीँ: सर आपने इसके साथ क्या किया कि अचानक इसका यह हाल है_________???

डॉक्टर ने कहा: बड़े से एयर कंडीशनर कमरे, रोज़ अति स्वादिष्ट भोजन खा खाके ये अपने को मालिक समझ बैठा था और अपने मालिक की पहचान भूल बैठा था____ बस इसका यही वहम उतारने के लिए थोड़ा Psychological plus physical treatment की ज़रूरत थी_____ वह दे दी,----- now he is O.K.

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad