Friday 7 July 2017

A heart❤ touching story most reađ

.A heart touching story most reađ

लड़का... I love you.. जान
लड़की.... तो में क्या करूं
लड़का...ईट्स ओके हाय ही बोल देती
लड़की.. देख़ो तुम मुझे जान मत बोलो
लड़का... ओके स्वीट तो बोल सकता हूँ
लड़की... नही ना जान ना स्वीट ओके
लड़का..लेकिन I love u स्वीट
लड़की... बहुत हो गया प्यार अब बस भी करो
लड़का.. क्या तुम मुझसे प्यार नही करती
लड़की.. नही में तो मस्ती कर रही थी.. 
तुम सिरियस
हो गए तो में क्या करूँ
लड़का. प्यार तुम्हे मज़ाक लगता हैं अगर यही करना था तो क्यूँ आई मेरी ज़िन्दगी में ,
लड़की... में तो टाइम पास कर रही थी और तुम उसे सच समझ बैठ गलती तुम्हारी हैं
लड़का.. प्लीज़ जान ऐसा मत करो प्लीज़
लड़की... मज़ाक तो पहले था अब नही और सुनो कभी दुबारा मुझे फोन मत करना भूल जाओ मुझे
वो सब एक टाइम पास था और तुम मुझसे दूर चले जाओ फिर कभी मुझे ढूँढना ना और फोन काट देती हैं
लड़का बहुत बार उसे फोन करता है लेकिन फोन बंद मिलता है
दूसरे नम्बर पे भी कॉल करता है लेकिन सभी नम्बर नॉट रेचेबल बताता हैं
लड़का.....घर आकर.. सोचता है अपना हाथ का नाम काट लूँ मिटा दूँ अपने आपको
फिर सोचता है मम्मी पाप का क्या होगा
वो मम्मी के पास आकर मम्मी के गले लग कर खूब रोता है..
और वो दूसरे शहर चला जाता हैं,
वो उस लड़की को बहुत प्यार करता था उसने कभी और किसी से प्यार नही किया और ना कभी शादी की
लोगो को के सामने हँसता था और लड़की की याद में जीने लगा ,
लड़की भी बेवफा नही.!!
उसकी शादी उसकी मम्मी पापा ने कही और तय क्र दी थी और उसे कसम दिलाई अगर तू शादी नही करेगी तो तू हमारा मरा मुँह देखेगी..!!
लड़की ने मम्मी पाप के लिये अपने प्यार को छोड़ दिया और शादी कर ली
दूसरे दिन लड़की ने आत्म हत्या कर लिया..
लड़की ने लड़को को शहर से बहार जाने को इस लिए बोला ताकि उसे पता न चले की उसका प्यार अब इस दुनिया में नही हैं..!
हमेशा लड़की ही गलत नही होती...."
वो बन्धी होती है.
कभी अपने फैमली से तो कभी अपने क्यूट से रिस्तो से...!।।।।।
अगर आप को मेरी पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज़ कमेंट कर के बताओ 

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad