Sunday 9 July 2017

Funny Jokes - एक बार पप्पू दुकान जा के


एक बार पप्पू दुकान जा के 
दुकानदार से कहा.. "ज़रा माचिस देना"
.
दुकानदार ने लाइटर उठा के दिया। 
.
पप्पू गुस्से में दुकानदार को 
एक ज़ोर का थप्पड़ लगाया और बोला...
पागल.. लाइटर से कोई कान खुजाता है..??
😜😭😜😝😄😂😍😂😜
पप्पू: शराब पीते पीते रोने लगा... 😕
.
बंटी: क्या हुआ रो क्यू रहे हो?
.
.
पप्पू : यार जिस लड़की को भूलने के लिए पी रहा था उसका नाम याद नही आ रहा.
😂 😂 😁 😁 😂 😂 😁 😁 😁 😂 😁
😃😃😃😃😃😘😘😝

कभी टूट कर बिखरो तो मुझे याद कर लेना,
दोस्तों....

एक वेल्डिंग वाला मेरे पहचान का है !! 
😃😂😝😄 😂😂
आजकल के बच्चे
.
.
ट्यूशन शिक्षक : अबे गधे, होम वर्क क्यूं नहीं
करता है तू
.
.
स्टूडेंट: तमीज से बात कर "साले
कस्टमर से ऐसे बात करते हैं क्या
😛😛😛😛
‬: लड़की - Hello, मैं कविता बोल रही हूँ...

लड़का - हा बोलो, मैं ताली बजाऊंगा...

😛😛😜😝😃😝😜
*SORRY* शब्द कितना विचित्र है ना?
*हमने* बोला तो *अच्छा*...

और

*डॉक्टर* ने बोला तो खेल 
*खत्म*
😊😂कुछ लड़कियों में इतना टैलेंट होता है कि 
.
.
.
.
.
.
.
.
.
स्माइल दे देकर बेचारे पानीपुरी वाले को गिनती भुला देती है।।।।
😂😂
😂😂😂😂😂
मैडम (स्कूल मे) - ओय इधर आ..... कुछ काम है

लड़का (गुस्से से😳) - मैडम आप प्लीज़ मुझे मेरे नाम से बुलाया करें

मैडम - अच्छा.... क्या नाम है तुम्हारा

लड़का - प्राणनाथ

मैडम - ये नाम रहने दो 🤔....., घर पर तुम्हे सब किस नाम से बुलाते हैं।

लड़का - बालम 😀

मैडम - ओ हो..... मुहल्ले वाला नाम बताओ😡

लड़का (शर्माते हुये💕💗💓) - साजन कहते है सब मुझे

मैडम - छोरो ये सब💔, मैं तुम्हें तुम्हारे सर नेम से बुलाऊंगी, सर नेम क्या है बताओ।

लड़का - स्वामी😍

मैडम बेहोश.... 😜😝😜😝
👊🏻😡

इधर *दारु पीये* इतने दिन हो गये...

और घरवाले ये सोच के परेशान है कि

आजकल *कौनसी ब्रांड* पीता है ?!
*कि स्मेल ही नहीं आती ??!!!* 🍾🥃
🍻
😜😜😂😂😂😝😝😝😝😝

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad