Thursday 6 July 2017

Hindi jokes - बाकी तो सभी high court के जज हैं।



एक बार high court के एक जज की गाड़ी सुनसान रास्ते में रात के समय खराब हो गयी।

जज ने गाड़ी से उतरकर देखा तो पास में एक घर दिखाई दिया।

जज उस घर के दरवाजे पर दस्तक देता है। घर के अंदर से एक महिला निकलती है।

महिला - जी क्या काम है?

जज - जी मैं high court का जज हूँ और मेरी गाड़ी खराब हो गयी है। यहां कोई मेकेनिक मिल सकता है?

महिला - मेकेनिक तो सुबह यहां से 10km दूर जाकर मिलेगा।

जज - यहां रहने के लिये कोई कमरा मिलेगा।

महिला - जी नहीं, यहां कोई कमरा नहीं है और मैं यहां अकेली हूँ।

जज - क्या आप मुझे यहां रहने देंगी?

महिला - क्यों?

जज - क्योंकि मैं high court का जज हूँ।

महिला - लेकिन मेरे पास तो एक ही कमरा है।

जज - तो क्या हुआ, मैं high court का जज हूँ।

महिला - लेकिन मेरे पास तो एक ही bed है।

जज - तो क्या हुआ मैं high court का जज हूँ।

महिला मान जाती है और दोनों एक ही bed पर एक दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं।

सुबह जब जज उठता है तो महिला उस वक्त मुर्गियों को दाना डाल रही होती है।

जज पूछता है - कितनी मुर्गियां पाली हैं आपने?

महिला - जी, 20 मुर्गियां और 30 मुर्गे।

जज हैरान होकर पूछता है - 20 मुर्गियों के लिए 30 मुर्गे!!!

महिला चुटिले अंदाज में - जी काम के तो सिर्फ 5 ही हैं, 
बाकी तो सभी high court के जज हैं।

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad