Monday 3 July 2017

Hindi jokes - ओह मायी गोड! मेरी क्लासमेट

कभी किसी 🙏अंधे का मजाक ना करे ।।😀😜
.
एक अँधा आदमी एक फाइव स्टार होटल
में
गया !😍
.
होटल मैनेजर ने उससे पूछा :- ये
हमारा मीनू है, आप क्या लेंगे सर?😘
.
अंधा आदमी :- मैं 🙏अँधा हूँ, आप
मुझे
अपनी किचन से, चम्मच को आपके खाने
के
आइटम में डुबोकर ला दें, मैं उसे
सूंघ कर,
आर्डर कर दूँगा!😁😎😘😘
.
मैनेजर को यह सुनकर
बड़ा ही आश्चर्य हुआ,
उसने मन ही मन में सोचा कि, कोई
आदमी सूंघकर कैसे बता सकता है😙😙
.
कि हमने
आज क्या बनाया है, पकाया है ! 😍
.
मैनेजर ने जितनी बार भी, अपने
अलग-अलग
खाने के आइटम में, चम्मच डुबाकर,
अँधे
आदमी को सुंघाई, अंधे ने
सही बताया कि वो क्या है,
और अँधे ने सूंघ कर ही खाने
का आर्डर
किया ! 😍
.
हफ्ते-भर यही चलता रहा.
अँधा सूंघकर, आर्डर देता और
खाना खा कर
चला जाता !😁😘😘
.
एक दिन मैनेजर ने, अँधे
आदमी की परीक्षा लेने
की सोची कि यह
सब एक अँधा आदमी सूंघकर कैसे
बता सकता है ?😁😎😋
.
मैनेजर किचन में गया और
अपनी पत्नी मीना से बोला कि, तुम
चम्मच को अपने होठो से गीला कर दो !😘😃
.
मीना ने चम्मच को अपने होठों पर
रगड़
कर चम्मच मैनेजर को दे दी!😁
.
मैनेजर ने वो चम्मच अँधे
आदमी को ले जा कर
दी और बोला, बताओ आज हमने
क्या बनाया है ? 😍
.
अँधे आदमी ने चम्मच को सूंघा और
बोला :-😍
.
.
ओह मायी गोड! मेरी क्लासमेट
मीना यहाँ काम करती है !😘
मैनेजर अभी तक
बेहोश है😂😂😂😂
।।।।।।"^(oo)^😘😂😂😂😜😜😜
.
😛Like तो बनता है दोस्त👍
~~😍अगर चेहरे पर थोड़ी सी भी स्माइल आई तो बिना पोस्ट शेयर किये बिना मत रहिएगा।।😛

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad