Monday 10 July 2017

HIndi Jokes - बाप आखिर बाप होता है l

क बार एक बाप अपने बेटे से मिलने शहर जाता है l

वहां उसके बेटे के साथ एक खूबसूरत लड़की भी रहती है l

तीनों डिनर की टेबल 🍮🍷 पर बैठ जाते हैं l

पापा :- बेटा तुम्हारे साथ ये लड़की कौन है ?

लड़का :- पापा, ये लड़की मेरी रूम पार्टनर है, और मेरे साथ ही रहती है l

लड़का :- मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे होंगे………

लेकिन हम दोनों के बीच कोई ऐसा रिलेशनशिप नही है l हम दोनों के कमरें अलग हैं, और हम लोग अलग-अलग ही सोतें हैं l केवल हम लोग बहुत अच्छे दोस्त हैं l

पापा :- अच्छा बेटा …!!

दूसरे दिन उसके पापा वापस चले जाते हैं l

एक सप्ताह बाद

लड़की :- सुनो, पिछले संडे तुम्हारे पापा ने जिस प्लेट 🍮 मे डिनर किया था, वो प्लेट गायब है l मुझे तो शक है कि प्लेट तुम्हारे पापा ने ही चोरी की की होगी……!!

लड़का :- शटअप…!!

ये तुम क्या कह रही हो ?

लड़की :- तुम एक बार अपने पापा से पूछ तो लो, पूछने मे क्या हर्ज है

लड़का :- ओ के……!!

लड़का अपने पापा को ई-मेल 📟 लिखकर भेजता है l

डियर पापा,

मै ये नहीं कह रहा हूं, कि आपने प्लेट 🍮 चोरी की

मै ये भी नहीं कह रहा हूं कि आपने प्लेट 🍮 चोरी नही की……

अगर आप गलती से प्लेट 🍮 ले गये हों तो प्लीज आप उसे

वापस कर देना, क्योंकि वो उस लड़की की लकी प्लेट है

-: आपका बेटा :-

उसके पापा उसे एक घंटे बाद जवाब भेजते हैं l

डियर बेटा,

मै ये नहीं कह रहा हूं कि तेरी रूम पार्टनर तेरे साथ सोती है……

मै ये भी नहीं कह रहा हूं कि वो तेरे साथ नहीं सोती है……

अगर इस पूरे हफ्ते मे वो लड़की एक बार भी अपने कमरे मे

अपने बेड पर सो जाती तो उसके तकिये के नीचे ही प्लेट 🍮

मिल जाती, जो मैने छुपाई थी l

-: तेरा बाप :-

बाप आखिर बाप होता है l
😅😍😀😛😳😆😎😀
😀😎😆😳😛😀😍😃😅

Copied from Social Media Sites :)

Subscribe

loading...

Ad